RR Kabel Share Price: ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने आरआर काबेल को दी बॉय कॉल

RR Kabel Share Price: शेयर बाजार में हाल ही में लिस्ट हुए आरआर काबेल को ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने बाय रेटिंग दी है। यहां जानिए क्या है कंपनी का इनपुट।

RR Kabel Share Price

RR Kabel Share Price: हाल ही में शेयर बाजार में लिस्ट होने वाली कंपनी आरआर काबेल को लिस्टिंग के बाद घरेलू ब्रोकरेज फर्म से तारीफ मिली है। ब्रोकरेज फर्म प्रभुदास लीलाधर ने आरआर काबेल शेयरों को बाय रेटिंग दी है। आरआर काबेल के शेयर 20 सितंबर को शेयर बाजार में इश्यू से 14 प्रतिशत प्रीमियम पर लिस्ट किया गया था। बीएसई पर आरआर काबेल शेयर की कीमत 1,179 रुपये और एनएसई पर 1,180 रुपये पर बिजनेस शुरू हुआ था जबकि इश्यू प्राइज 1,035 रुपये प्रति शेयर था। लिस्टिंग के बाद से आरआर काबेल का स्टॉक बढ़ रहा है और इश्यू प्राइस से 15% से ऊपर है। प्रभुदास लीलाधर ने आरआर काबेल शेयरों पर 1,407 रुपये प्रति शेयर के लक्ष्य मूल्य के 'बॉय' कॉल दी है। आरआर काबेल शेयरों पर गुरुवार को क्लोजिंग प्राइस 20% अधिक है।

SBI Life BCCI Official Partner: Jay Shah says BCCI signs SBI Life as Official Partner for a three-year period in hindi

प्रभुदास लीलाधर प्राइवेट लिमिटेड के रिसर्च एनालिसिस्ट प्रवीण सहाय के मुताबिक आरआर काबेल  प्रोडक्ट पोर्टफोलियो अच्छा है और वो अपनी क्षमताओं का विस्तार योजनाओं को लेकर काम कर रहे हैं। आरआर काबेल वायर्स एंड केबल्स (डब्ल्यू एंड सी) सेगमेंट में डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क के साथ मजबूत ब्रांड के तौर पर स्थापित हो रहा है।

Dev Anand Juhu Bungalow Sale:  Evergreen Devanands bungalow in Juhu is going to be sold, know the price in hindi

आरआर काबेल वायर्स एंड केबल्स (डब्ल्यूएंडसी) सेगमेंट में सबसे तेजी से बढ़ने वाला खिलाड़ी है। इस विकास का श्रेय कंपनी की मजबूत ब्रांड के तौर पर बढ़ती पहचान, प्रोडक्शन पोर्टफोलियो में तरलता और हाई क्वालिटी के साथ व्यापक नेटवर्क को जाता है। कंपनी का राजस्व बीटूसी से 74% है।  वायर हेवी कंपनी होने के कारण इसे उच्च स्तर पर बनाए रखा गया है। आरआर काबेल अगले दो सालों में 500 करोड़ रुपये का कैपिटल एक्सपेंस कर रही है जिसका उद्देश्य तार और केबल दोनों में अपनी उत्पादन क्षमता को बढ़ाना है।

NEWSLETTER

Related Article

Premium Articles